उत्तराखण्ड सहित पूरे भारत के ग्राहकों के लिए ट्रूकॉलर ने लॉन्च किया नया फीचर…

देहरादून। उत्तराखण्ड सहित पूरे भारत के ग्राहकों के लिए ट्रूकॉलर ने बुधवार को कॉर्पाेरेट रीब्रांडिंग और एक नए ऐप आइकन के लॉन्च की घोषणा की, जिसे गूगल प्ले स्टोर तथा एप्पल ऐप स्टोर पर तुरंत पहचाना जा सकेगा। ब्रांड की नई पहचान को एकदम सही समय पर पेश किया जा रहा है, जो डिजिटल क्षेत्र में हो रहे महत्वपूर्ण बदलावों के अनुरूप है। ट्रूकॉलर के उद्देश्य, ऊर्जा और उत्साह की नई भावना ही इस रीब्रांडिंग की बुनियाद है।

एलन ममेदी, सह-संस्थापक एवं सीईओ, ट्रूकॉलर, ने बताया कि हमें अपने ब्रांड की नई पहचान और लोगो को लॉन्च करते हुए बेहद खुशी हो रही है। यह दर्शाता है कि हम अपने यूजर्स से किए गए वादे को पूरी तरह निभा रहे हैं, साथ ही हर दिन लगातार विकसित और बेहतर होने पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि सभी के लिए संचार को सुरक्षित बनाना ही हमारा मिशन है, जो हमें लोगों को धोखाधड़ी से बचाने के लिए सर्च कॉन्टेक्स्ट जैसे नए-नए सॉल्यूशंस विकसित करने और यूजर्स की गोपनीयता को बेहतर बनाने के लिए इंजीनियरिंग में सुधार करने की प्रेरणा देता है।

ट्रूकॉलर के यूजर्स को ब्रांड की नई पहचान के साथ-साथ एकदम नया व दमदार एंटी-फ्रॉड फीचर भी मिलता है, जिसे सर्च कॉन्टेक्स्ट का नाम दिया गया है और यह ट्रूकॉलर एआई आइडेंटिटी इंजन का एक हिस्सा है। किसी भी नंबर के सर्च रिजल्ट्स को देखते समय, ट्रूकॉलर के यूजर्स को तुरंत सूचित किया जाएगा कि नंबर का नाम हाल ही में बदला गया है या बार-बार बदला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *