उत्तराखंडः दो अलग-अलग हादसों में एक नौ साल के मासूम की मौत, एक घायल…

उत्तराखंड के नैनीताल से दर्दनाक हादसे की खबर आ रीह है। यहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। दो अलग-अलग हादसों में एक नौ साल के मासूम की मौत हो गई हैं। दो वाहनों की जबरदस्त टक्कर में चालक गंभीर घायल हो गया है। पुलिस ने जहां मृतक मासूम का शव कब्जे में लेकर जांत शुरू कर दी है। वहीं घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी कोतवाली से कुछ दूरी पर एसडीएम कोर्ट के पास 9 साल का लड़का एक पिकअप वाहन की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि वनभूलपुरा ढोलक बस्ती निवासी 9 वर्षीय सिमरत पुत्र मोहताब कोतवाली क्षेत्र के पास अपने परिजनों के साथ आया हुआ था। इसी दौरान कोऑपरेटिव बैंक के पास सिमरत एक पिकअप वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया।आनन फानन में मासूम को नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस पिकअप को कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हालांकि  पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

वहीं दूसरा हादसा रामपुर रोड कत्था फैक्ट्री के पास हुआ है। यहां देर रात कैंटर और टिप्पर की भिड़ंत हो गई। हादसे में टिप्पर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे में घायल चालक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.हादस की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाय। साथ ही हादसे के बाद सड़क पर लगे जाम को खुलवाया।

Leave a Reply