अल्मोड़ा में दर्दनाक हादसा, गहरी खाई में गिरी कार…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। अब बड़े हादसे की खबर अल्मोड़ा से आ रही है। यहां फलसीमा क्षेत्र में एक कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए वहीं, कार चालक की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा अल्मोड़ा के फलसीमा क्षेत्र में सिकुड़ा बैंड के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां मंगलवार को एक आल्टो कार संख्या यूके 1 सी 4290 अल्मोड़ा की ओर आ रही थी। अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी हादसे में चालक की मौके पर मौत हो गई।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर, एसएसबी की टीम के साथ सयुक्त रेस्क्यू कार्य कर बड़ी मशक्कत से घायल को बाहर निकाला। जिसके बाद दुर्घटनास्थल से रेस्क्यू कर बेस अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक की शिनाख्त सुनील आर्या पुत्र प्रेम राम आर्या निवासी उडयारी हवालबाग के रूप में हुई है। वह प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। पुलिस  शव कब्जे में लेकर घटना के कारणों में जुटी हुई है। साथ ही हादसे की सूचना परिजनों को दे दी है।  जिससे परिवार में कोहराम मच गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *