बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, यहां इन पदों पर मिलेगी सीधी नौकरी…

Rojgar Mela: बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है। चंपावत में रोजगार मेला लगने वाला है। बताया जा रहा है कि सितंबर माह में चंपावत में चार जगह रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इस मेले के तहत युवाओं को हाथों हाथ सीधी नौकरी मिल सकेगी। अगर आप बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे तो खबर आपके लिए है। आप इस मेले में प्रतिभाग कर नौकरी पा सकते है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार सेवायोजन विभाग चंपावत द्वारा  बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने के उद्देश्य से दिनांक 1 एवं 2 सितंबर को विकास खण्ड कार्यालय लोहाघाट 4 एवं 5 सितंबर को खंड विकास कार्यालय पाटी 6 एवं 8 सितंबर को खंड विकास कार्यालय बाराकोट तथा 11 एवं 12 सितंबर को नगर पालिका टनकपुर में रोजगार भर्ती मेले का आयोजन किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि इस भर्ती मेले में एसआईएस सिक्योरिटी कंपनी द्वारा सुरक्षा गार्ड एवं सुरक्षा सुपरवाइजर के पदों की भर्ती की जाएगी। इसके लिए मेले में इंटरव्यू लिए जाएगे। इन पदों के लिए अभ्यर्थी की आयु 21 से 37 वर्ष के मध्य तथा सुरक्षा गार्ड हेतु हाई स्कूल उत्तीर्ण तक सुपरवाइजर हे इंटरमीडिएट उत्तीर्ण अभ्यर्थी प्रतिभाग कर सकेंगे। इसके लिए इच्छुक अभ्यर्थी स्वयं के व्यय पर भाग ले सकते हैं।

नोट- अधिक जानकारी के लिए जिला सेवायोजन अधिकारी चंपावत से संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *