उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की इन भर्तियों को लेकर बड़ा अपडेट, पढ़ें…

UKPSC UPDATE: युवाओं के लिए काम की खबर है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने अधिशासी अधिकारी, नगर पंचायत एवं कर व राजस्व निरीक्षक भर्ती और प्रबंधन अधिकारी के पदों पर भर्ती से जुड़ा बड़ा अपडेट जारी किया है। बताया जा रहा है कि आयोग ने उम्मीदवारों को एक बार फिर मौका दिया है। जिन्होंने इस भर्ती के लिए आवेदन किया था, उनके लिए आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in पर प्रविष्टियों में संशोधन / परिवर्तन के लिए विंडो दुबारा खोली गई है।

मिली जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा शहरी विकास विभाग में पालिका केन्द्रीयित सेवा के अन्तर्गत अधिशासी अधिकारी, नगर पंचायत एवं कर व राजस्व निरीक्षक के कुल 85 रिक्त पदों हेतु प्रकाशित विज्ञापन सं0-01/E-02 / DR/EO TR1/2023 के सापेक्ष पात्र अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन दिनांक 18.09.2023 तक आमंत्रित किये गये थे। उक्त विज्ञापन के अति महत्वपूर्ण निर्देश के बिन्दु सं0-8 के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि तक आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करने वाले अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर प्रदान किया गया है।

साथ ही विभिन्न विभागों के तहत प्रबंधन अधिकारी के 07 पदों पर भी जारी भर्ती प्रक्रिया में युवाओं को मौका दिया गया है। उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.net.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन पत्र में की गयी प्रविष्टियों में संशोधन / परिवर्तन (Edit/Correction) कर सकता है। इसके लिए एक बार के लिए आयोग की बेवसाइट https://ukpsc.net.in/ पर Online Edit Window लिंक दो अक्टूबर और कार्यकारी अधिकारी एवं कर एवं राजस्व निरीक्षक परीक्षा-2023 के लिए दिनांक 04.10.2023 (रात्रि 11:59:59 बजे तक) तक खोला गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *