रियलटी शो बिग बॉस के 17वें सीजन में नजर आएंगे उत्तराखंड के बाबू भय्या, फैंस में खुशी की लहर…

उत्तराखंड के युवा हर क्षेत्र में अपना मुकाम पा रहे है। अपनी प्रतिभा के दम पर देश-प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। इस बार उत्तराखंड के छोटे से गांव के युवा अपनी प्रतिभा के दम से कलर टीवी पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस के 17वें संस्करण में पहुंच गए है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान के साथ टिहरी के अनुराग नजर आएंगे। अनुराग के स्टार बनने की कहानी काफी रोचक है आइए जानते है।

बता दें कि अनुराग डोभाल मूल रूप से नई टिहरी के कुलणा गांव से हैं। वह अपने प्रशंसकों में बाबू भय्या नाम से भी काफ़ी मशहूर हैं। The UK07 Rider” नाम से इनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिस पर लगभग 71 लाख से भी अधिक सब्सक्राइबर हैं। उनकी ये प्रसिद्धि इंस्टाग्राम में भी देखने को मिलती है जहां उनके 51 लाख से अधिक फॉलोअर हैं। वर्तमान निवास अठूरवाला देहरादून में है।

अनुराग एक माध्यम वर्गीय परिवार से आते हैं उनकी माता एक गृहणी हैं और पिता सरकारी स्कूल में गणित विषय के अध्यापक हैं। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा, नैनबाग टिहरी गढ़वाल के अलावा दूधली के डीडीएचए स्कूल और श्री गुरु राम राय स्कूल भनियावाला से प्राप्त की है। डीएवी पीजी कॉलेज से स्नातक किया। लॉकडाउन में अनुराग की नौकरी छूट गई थी। इसके बाद यूट्यूबर बन गए।

बताया जा रहा है कि अनुराग ने 31 दिसंबर 2017 से मोटो ब्लॉगिंग के क्षेत्र में अपना करियर शुरू किया था। पहले वह शौक-शौक में बनाए वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करने लगे। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। अब अपने घर वालों का नाम रोशन करने के लिए वो मुंबई पहुंच गए हैं। इससे पहले भी उन्हें मई आखिर के आसपास बिग बॉस के ओटीटी सीजन दो में मौका मिला था, लेकिन तब उनके कई और कॉन्ट्रेक्ट चल रहे थे, जिससे तब बिग बॉस में शामिल नहीं हो पाए थे।

गौरतलब है कि बिग बॉस 17 शुरू हो गया है। सलमान खान शो के होस्ट हैं। शो में टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा से लेकर मुनव्वर फारुकी जैसे सितारों ने एंट्री ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस 17 के घर में दिमाग वाले रूम में इस बार अनुराग डोभाल (यूके07 राइडर) के साथ सनी आर्य, जिग्ना वोरा, यूट्यूबर अरुण श्रीकांत माशेट्टी, सना रईस खान और एक अन्य कंटेस्टेंट नजर आयेंगे। साथ ही बिग बॉस में अनुराग को सलमान के घर की जिम्मेदारी भी दी गई है।

Leave a Reply