भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का आज उत्तराखंड दौरा…

उत्तराखंड में आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का उत्तराखंड दौरा प्रस्तावित है। बताया जा रहा है कि नड्डा आज शाम 5:30 बजे जोलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। जिसके बाद वह हरिद्वार में अपनी बुआ के अस्थि विसर्जन के कार्यक्रम के तहत आ रहे है। इस कार्यक्रम में सीएम धामी भी शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की बुआ गंगा देवी शर्मा का 105 साल की उम्र में गांधीनगर स्थित उनके निवास पर निधन हो गया। सोमवार सुबह करीब 7:00 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। बुआ के निधन की खबर लगते ही भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी दोपहर बाद करीब 2:00 बजे कुल्लू पहुंचे और दुख जताया। दोपहर बाद करीब 3:00 बजे पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए बिलासपुर स्थित जेपी नड्डा के पैतृक गांव ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि बिलासपुर में औहर के पास गोबिंद सागर के किनारे श्मशानघाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। इससे पहले बैंड-वाजों के साथ अंतिम यात्रा निकाली गई। अब नड्डा हिमाचल से अस्थि विसर्जन करने हरिद्वार आयेंगे। शाम 5:30 बजे मुख्यमंत्री  जौलीग्रान्ट एयरपोर्ट, डोईवाला में राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत करेंगे। और उसके बाद हरिद्वार में अस्थि विसर्जन के कार्यक्रम में शामिल होगें

Leave a Reply