21 वीं प्रादेशिक पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता में दून पुलिस का दबदबा…

Spread the love

उत्तराखंड में 21 वीं प्रादेशिक अंतरजनपदीय /वाहिनी पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता 2023  आयोजित हो गई। बताया जा रहा है कि इस प्रतियोगिता में दून पुलिस प्रादेशिक पुलिस फुटबॉल की चैम्पियन बनी है।  एसएसपी देहरादून अजय सिंह (IPS) ने की विजेता टीम की हौसला अफजाई, आगे भी इसी प्रकार के स्वर्णिम प्रदर्शन के लिए किया प्रेरित।

मिली जानकारी के अनुसार 30-09-23 से दिनांक: 03-10-23 तक 40 वीं वाहिनी पीएसी हरिद्वार में 21 वीं प्रादेशिक अर्न्तजनपदीय/वाहिनी पुलिस फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, 04 दिन तक चली प्रतियोगिता में राज्य के विभिन्न जनपदों/ वाहिनियों की कुल 13 पुलिस टीमो द्वारा प्रतिभाग किया गया।

प्रतियोगिता के दौरान देहरादून पुलिस की फुटबॉल टीम द्वारा स्वर्णिम प्रदर्शन करते हुए ट्रॉफी पर कब्जा किया। फाइनल मुकाबले में देहरादून पुलिस टीम द्वारा जनपद हरिद्वार की टीम को 3-0 से हराकर खिताब पर अपना कब्जा जमाया।  पूरी प्रतियोगिता में उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने वाले टीम के सदस्यों द्वारा  पुलिस कार्यालय देहरादून में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून से शिष्टाचार भेंट की गयी।

शिष्टाचार भेंट के दौरान एसएसपी देहरादून द्वारा टीम के सभी सदस्यों को प्रतियोगिता में उनके द्वारा किए गए प्रदर्शन के लिए उनकी सराहना करते हुए भविष्य में होने वाले प्रतियोगिताओं के लिए उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *