भारतीय टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत पहुंचे उत्तराखंड, बद्रीनाथ धाम के किए दर्शन…

उत्तराखंड में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में घायल होने के दस महीने बाद क्रिकेटर ऋषभ पंत अब ठीक होकर बाबा केदार और बदरी के दर्शन करने निकले है। बताया जा रहा है कि वे मंगलवार को खानपुर विधायक उमेश कुमार के साथ इस धार्मिक यात्रा पर निकले। उन्होंने बाबा केदार और बद्रीनाथ के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। टीम की जीत की दुआ की।

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत उत्तराखंड पहुंच चुके हैं। यहां, पहुंचते ही उन्होंने कड़ी सुरक्षा के बीच बाबा केदार और बद्रीनाथ के दर्शन किए। ऋषभ पंत ने भगवान की पूजा अर्चना करते हुए देशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ऋषभ पंत ने बद्री विशाल के दर्शन किए।इस बीच ऋषभ के प्रशंसक भी मंदिर परिसर में इकट्ठा हो गए और हर कोई एक फोटो खींचने के लिए अपील करता नजर आया। ऋषभ ने किसी को निराश नहीं किया। इस दौरान खानपुर विधायक उमेश कुमार भी साथ में मौजूद रहे।

बता दें कि क्रिकेटर ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को उस समय भीषण कार दुर्घटना का शिकार हुए थे, जब वह अपनी मर्सिडीज बेंज से दिल्ली से रुड़की के ढंढेरा स्थित अपने घर लौट रहे थे। सर्दी के मौसम में सुबह पांच बजे उनकी कार नारसन कस्बे में डिवाइर से टकराकर दूसरी तरफ पलटी खाती चली गई और उसमें भीषण आग लग गई। इस दुर्घटना में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हुए थे। हालांकि हादसे के बाद पंत समय-समय पर अपनी फिटनेस का अपडेट देते रहे हैं। पंत को घुटने में गंभीर चोट आई थी जिसके चलते उन्हें सर्जरी का सामना करना पड़ा। अब ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम में जल्द वापसी करने वाले हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *