सपनों को अपनी सांसों में रखो, मंजिल को अपनी बाहों में रखो, हर एक जीत आपकी ही होगी, बस अपने लक्ष्य को अपनी निगाहों में रखो

पंकज वालिया सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली

दिनांक : 08/08/2023
शामली

उड़ान हौसलों की, सपनों को अपनी सांसों में रखो, मंजिल को अपनी बाहों में रखो। हर एक जीत आपकी ही होगी, बस अपने लक्ष्य को अपनी निगाहों में रखो।। उक्त कथन को चरितार्थ करते सेंट0 आर0 सी0 कान्वेंट स्कूल के होनहार विद्यार्थियों ने आर्चरी इक्विपमेंट्स प्रतियोगिता सांगा (भिवानी) में आयोजित 4वी ओपन तीरंदाजी चैंपियनशिप 2023 में अलग-अलग प्रतियोगिताओं में तीन मेडल जीतकर अपनी सफलता का परचम लहराकर अपने शामली का नाम रोशन किया।

प्रतियोगिता दो लेवल की कराई गई जिसमें सीनियर ग्रुप में देवांश कुमार ने द्वितीय स्थान प्राप्त कर सिल्वर मेडल एवं 7100 रुपए की धनराशि प्राप्त की। सब जूनियर ग्रुप में कक्षा 8 के ईशान दत्त ने प्रथम स्थान एवं गोल्ड मेडल प्राप्त किया। इसके अतिरिक्त कक्षा 6 के लावांश बसंतवाणी ने तृतीय स्थान प्राप्त कर ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त कर शामली का परचम लहराया।

 

इस अवसर पर स्कूल चेयरमैन श्री अरविन्द संगल जी ने विजेता छात्रों को विशेष आयोजन में सभी छात्रों के सामने मेडल पहनाकर उनकी इस सफलता पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि खेलों का विद्यार्थी जीवन में अत्यंत महत्व है क्योंकि खेलों के द्वारा बच्चों में टीम भावना से कार्य करने एवं एक दूसरे का सहयोग करने की भावना का विकास होता है। खेलों के द्वारा देश की युवा पीढ़ी रोजगार मिलने के साथ-साथ देश का नाम रोशन कर रहे। इसलिए बच्चों को चाहिए वह पढ़ाई के साथ-साथ समय-समय पर आयोजित की जाने वाली सभी खेल प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर भाग लेकर खेलो द्वारा अपना भविष्य स्वर्णिम बनाकर देश का नाम रोशन करें। स्कूल के अन्य विद्यार्थियों को भी इन विजेता छात्रों से प्रेरणा लेकर अधिक से अधिक संख्या में खेल प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपने जीवन में निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल हो सके। जिला आर्चरी कोच शिवम मलिक द्वारा बच्चों की सफलता पर उन्हें बधाई दी।
इस अवसर पर आर. पी. एस. मलिक, अरविन्द शर्मा, नरेश पंत, विशाल तायल, हरिओम वत्स, अरविन्द कुमार, अंजू मलिक, बनीता खैवाल, अनीता वत्स आदि उपस्थित रहे।

मीनू संगल
प्रधानाचर्या
सेंट0 आर0 सी0 कान्वेंट स्कूल, शामली

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *