अरविंद संगल के आवास पर नगर निकाय अध्यक्षों की हुई सभा, नगर निकाय वेलफेयर एसोसिएशन का गठन कर अरविंद संगल को अध्यक्ष मनोनीत किया

Spread the love

पंकज कुमार वालिया / सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली

शामली जिले के नगर निकाय अध्यक्षों ने आज एक सभा का आयोजन नगर पालिका परिषद शामली के अध्यक्ष अरविंद संगल जी के आवास पर किया गया । इस सभा में शामली जिले की 3 नगर पालिका एवं 6 नगर पंचायत अध्यक्षों ने भाग लिया, जिसमें कुल 9 अध्यक्ष उपस्थित रहे । मीटिंग में सभी अध्यक्ष ने मिलकर नगर निकाय वेलफेयर एसोसिएशन शामली का गठन किया जिसमें सर्वसम्मति से श्री अरविंद संगल को नगर निकाय वेलफेयर एसोसिएशन का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया । इस प्रकार नगर निकाय वेलफेयर एसोसिएशन के अरविंद संगल अध्यक्ष, जाहिर मलिक वरिष्ठ उपाध्यक्ष, नजमुल इस्लाम महासचिव , प्रदीप चौधरी कोषाध्यक्ष, सुरेश कश्यप उपाध्यक्ष के पद पर मनोनित किए गए ।

उपस्थित सभी अध्यक्षों ने मनोनीत पदाधिकारी का माल्यार्पण कर स्वागत किया । नगर निकाय वेलफेयर एसोसिएशन का मुख्य उद्देश्य से शामली जिले का समग्र विकास करना है। सभी पदाधिकारी व सदस्यों ने इस अवसर पर एकजुट के साथ नगर निकाय वेलफेयर एसोसिएशन शामली का गठन कर जिले की प्रगति एवं विकास के लिए प्रतिज्ञा ली।

इस अवसर पर नगर निकाय वेलफेयर एसोसिएशन के निर्वाचित जिला अध्यक्ष अरविंद संगल जी ने कहा कि जिले की संगठन का गठन करना हम सभी के लिए बड़े ही हर्ष का विषय है आज हम संपूर्ण जिले की नगरपालिका व पंचायत के अध्यक्ष व उनके प्रतिनिधि इस सभा में उपस्थित हुए हैं मैं आप सभी का हृदय की गहराइयों से धन्यवाद प्रेषित करता हूं कि आपने मुझे नगर निकाय वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया । मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि जिस उद्देश्य से आपने मुझे का अध्यक्ष चुना है मैं अपने कर्तव्य के लिए आप सभी के साथ पूरे मनोयोग से कार्य करूंगा हम सभी एक दूसरे के सुख-दुख में साथ रहेंगे वह सभी एक साथ मिलकर जिले की समस्याओं को शासन में प्रशासन से अवगत कराकर उनका समाधान करेंगे । नगर पालिका में पंचायत में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में जितनी योजनाएं चल रही हैं उन सभी को अपनी-अपनी नगर पालिका पंचायत में लेंगे और जिले का पूर्ण विकास कर उत्तर प्रदेश में अपने जिले का नाम रोशन करेंगे इसके लिए मैं आज सभी को अस्वस्थ करता हूं ।

 

इस अवसर पर नगर पालिका परिषद कैराना अध्यक्ष श्री शमशाद अहमद, नगर पालिका कांधला के अध्यक्ष श्री नजमुल इस्लाम, नगर पंचायत झिंझाना के अध्यक्ष श्री सुरेश पाल कश्यप, नगर पंचायत ऊन अध्यक्ष श्री प्रदीप चौधरी, नगर पंचायत गढ़ी पुख़्ता के अध्यक्ष श्री प्रमोद कुमार, नगर पंचायत बनत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री धर्मवीर सिंह, नगर पंचायत थाना भवन के अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री हाजी राव जमशेद एवं नगर पंचायत जलालाबाद के अध्यक्ष श्री जहीर मलिक सहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *