UKPSC ने सफाई निरीक्षक की भर्ती को लेकर बड़ा अपडेट जारी…

उत्तराखंड में युवाओं के लिए काम की खबर है। आयोग ने शहरी विकास विभाग के अन्तर्गत सफाई निरीक्षक की भर्ती को लेकर बड़ा अपडेट जारी किया है। बताया जा रहा है कि आयोग ने इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन में किये गये दावों के सापेक्ष अभिलेख/प्रमाण-पत्र आयोग कार्यालय में प्रस्तुत करने को कहा है।

मिली जानकारी के अनुसार आयोग द्वारा जारी नोटिफिकेशन में लिखा है कि शहरी विकास विभाग के अन्तर्गत सफाई निरीक्षक के रिक्त 65 पदों पर भर्ती के लिए मुख्य लिखित परीक्षा (वस्तुनिष्ठ प्रकार) का आयोजन दिनांक 03 दिसम्बर, 2023 (रविवार) को किया गया था।उक्त परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन में किये गये दावों के सापेक्ष अभिलेख/प्रमाण-पत्र आयोग कार्यालय में प्रस्तुत करने हेतु विस्तृत विज्ञप्ति आयोग की Website: psc.uk.gov.in पर प्रसारित की गई है।

परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन में किये गये दावों के अनुसार अभिलेख / प्रमाण-पत्र आयोग कार्यालय में दिनांक 29 दिसम्बर, 2023 के सांय 6:00 बजे तक व्यक्तिगत रूप से अथवा डाक के माध्यम से कार्यालय में जमा कराना सुनिश्चित करें। उक्त तिथि व समय के पश्चात् प्राप्त होने वाले लिफाफों/अभिलेखों को किसी भी दशा में स्वीकार नहीं किया जाएगा तथा डाक विलम्ब के लिए आयोग जिम्मेदार नहीं होगा। यह भी सूचित किया जाता है कि अभ्यर्थियों को इस संबंध में डाक के माध्यम से पृथक से सूचना प्रदान नही की जायेगी।

Leave a Reply