गंगोत्री हाईवे पर बड़ा हादसा, यात्रियों से भरा वाहन भागीरथी नदी में गिरा, 3 की मौत…

उत्तराखंड में बड़े हादसे की खबर उत्तरकाशी से आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां शुक्रवार शाम गंगोत्री हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां यात्रियों से भरा वाहन भागीरथी नदी में जा गिरा। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि, तीन अन्य लोग घायल हो गए। वहीं, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने घायलों का रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिला मुख्यालय से करीब 20 किमी दूर बिशंनपुर के निकट आर्य विहार आश्रम के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि एक वाहन अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा। वाहन में वाहन चालक समेत 6 लोग सवार थे। जिनसे से 3 की मौत हो गई। जबकि, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। हादसे की सूचना पर पुलिस, एसडीआरएफ की टीम एवं जिला चिकित्सालय से एक एम्बुलेंस मौके पर पहुंची।

मौके पर पहुंची टीम ने रेस्क्यू कर तीन घायलों को एंबुलेंस से चिकित्सालय भेजा गया है। इस हादसे में तीन की मौत की खबर है। 1 शव को जिला अस्पताल में पहुँचाया जा रहा है। 02 शव को निकाला जा रहा हैं। फिलहाल, वाहन में सवार लोगों के नाम और पते की जानकारी नहीं मिल पाई है। वाहन कहां से कहां जा रहा था ये भी पता नहीं चल पाया है। मौके पर जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *