अस्पताल में भर्ती चेरे भाई से मिलकर घर लौट रहे भाई-बहन हादसे के शिकार, एक की मौत दो घायल…

Uttarakhand Accident: उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर जारी है। बड़े हादसे की खबर हरिद्वार से आ रही है। यहां अस्पताल में भर्ती चचेरे भाई से मिलकर घर लौट रहे स्कूटी सवार भाई-बहनों को एक रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में जहां वाहन के परखच्चे उड़ गए वहीं भाई की मौत हो गई बहने गंभीर घायल हो गए है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा शुक्रवार देर रात कनखल क्षेत्र में हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां हाईवे पर सिंहद्वार फ्लाईओवर के पास एक रोडवेज बस हरिद्वार से दिल्ली की तरफ जा रही थी। इस दौरान एक स्कॉर्पियो अचानक स्कूटी और बस के सामने आ गई। जिसको बचाने के चक्कर में बस चालक ने स्कूटी को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे मौके पर स्कूटी सवार की मौत हो गई ।जबकि दो महिलाएं घायल हो गई। राहगिरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रोडवेज बस और स्कूटी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। जबकि गलत दिशा से गाड़ी चला रहा स्कार्पियो चालक मौके से फरार हो गया

वहीं बताया जा रहा है कि स्कूटी सवार युवक-युवतियों की पहचान आदिल पुत्र ग्यास उम्र 24 वर्ष, उसकी बहन बुशरा पत्नी साजिद उम्र 28 वर्ष व शाजिया पुत्री ग्यास उम्र 32 वर्ष घायल के रूप में हुई है। वह लोग अस्पताल से लौट रहे थे। ज्वालापुर के मोहल्ला कैथवाड़ा निवासी खलीक मंसूरी का बेटा जैद कुछ दिन से जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में भर्ती है। खलीक के चचेरे भाई ग्यास मंसूरी का बेटा आदिल मंसूरी अपने दो बहनों बुशरा और शाजिया को स्कूटी पर लेकर जैद को देखने जौलीग्रांट गया था। बीती रात तीनों वापस लौट रहे थे। इस दौरान हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *