शामली में नई ट्यूबवेल का शुभारंभ, चौथी मंजिल पर पानी पहुंचाने का वायदा करेंगे पूरा := अरविंद संगल

पंकज कुमार वालिया / सनसनी सुराग न्यूज जनपद शामली

शामली, आज दिनांक : 17.10.2023, शामली शहर दिन प्रतिदिन विकास की ओर अग्रसर हो रहा है और चारों तरफ का क्षेत्रफल फैल रहा है जहां पर नयी-नयी कॉलोनियां विकसित की जा रही है जो कि नगर पालिका परिषद् शामली क्षेत्र के अर्न्तगत आती है। इन सभी कालौनियों व शहर के सौन्दर्यकरण के लिए कार्य कराये जाने है जिसके लिए यह विकास कार्य आप सभी के सहयोग से ही सम्भव है। आज शामली में पानी की समस्या विकराल रूप ले चुकी है, शामली की अधिकतर कालौनियां पीने के पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही है तो कही पानी पहुंच नहीं पा रहा है। इसके लिए पालिका द्वारा अगले 3 माह के अन्दर 10 बडी टयूबवैल लगाने की तैयारी कर ली गयी है जो कि शासन स्तर से भी पास हो चुकी है और जिन पर पालिका द्वारा युव्द्धस्तर पर कार्य शुरू कराया जा चुका है। उक्त उद्गार नगर पालिका परिषद् शामली के चेयरमैन, अरविन्द संगल ने वार्ड संख्या 11 रेलपार पुराना एस0पी0 कार्यालय शामली पर नयी टयूबवैल अधिष्ठापन कार्य के शुभारम्भ के अवसर पर व्यक्त किये। टयूबवैल अधिष्ठापन का कार्य पंडित जी द्वारा वैदिक मंत्रों उच्चारण के साथ, फीता काट कर किया गया एवं अध्यक्ष महोदय द्वारा नारियल फोड कर बोरिंग मशीन को शुद्ध कर कार्य का आरम्भ किया गया।

 

इस अवसर पर चेयरमैन साहब ने कहां कि चुनाव प्रचार के दौरान मेरे द्वारा शहरवासियों से वादा किया गया था कि अबकी बार पानी को चौथी मंजिल तक पहुंचाया जायेगा । इसी श्रृंखला में प्रथम टयूबवैल वार्ड सं0-13, दूसरी टयूबवैल वार्ड संख्या-06 व आज तीसरी टयूबवैल वार्ड संख्या-11 मौहल्ला रेलपार में टयूबवैल के बोरिंग का उद्घाटन किया जा रहा है। अब शामली की कोई भी गली/मौहल्ला ऐसा नहीं बचेगा, जिसको पानी की किल्लत होगी। इसकी के साथ ही शहर में विभिन्न स्थानों पर हैण्डपम्प लगाने का कार्य भी आरम्भ किया जा चुका है और अब तक शहर के विभिन्न वार्डो में 40 हैण्डपम्प लगाऐ जा रहे है। शहर की कालोनियों के लिए 2000मीटर पानी की पाईप लाईन डलवायी जा रही है।

 

 


इस अवसर पर वार्ड संख्या-11 के सभासद पति संजय उपाध्यान ने कहां कि चेयरमैन अरविन्द संगल के नेतृत्व में शामली में शहर में नये-नये कार्य कराये जायेगा। आज शहर, प्रदेश व देश में हमारी सरकार है और यह सरकार देश के विकास के लिए जानी जाती है। इस लिए अध्यक्ष महोदय के साथ मिलकर मेरे द्वारा वार्ड वासियों की सभी समस्याओं का समाधान कराया जायेगा और पालिका के स्तर का कोई भी कार्य लम्बित नहीं छोडा जायेगा। उनके द्वारा उपस्थित सभी आगन्तुकों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया तथा सभी का धन्यवाद किया। तत्पश्चात मिष्ठान का वितरण कर कार्य शुरू किया गया।

 

इस अवसर पर सभासदपति संजय उपाध्याय, सभासद प्रमोद जांगिड, सभासद विनोद तोमर, सभासद तोहिद रहमानी, सभासद रामनिवास सैनी, सभासद अरविन्द खटीक, जे0ई0 विशाल तोमर, ठेकेदार अभिषेक, अमित पंवार, सत्येन्द्र नारायण, सुनील भट्टी, रामकिशन उपाध्याय, सुधीर मलिक, रामकुमार निर्वाल, अजय आर्य, विपिन बालियान, राजकुमार गिरि, संजय गोयल, कमल, नरेन्द्र पुण्डीर, रिशिपाल, रामनिवास
शर्मा, सुरेन्द्र कौशिक, मोनू कुमार, जितेन्द्र मुख्यि, श्रीनिवास शर्मा, आशीष बालियान आदि उपस्थित रहे।

अनिल कुमार शर्मा
लिपिक, सामान्य कार्यालय,
नगर पालिका परिषद् शामली।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *