UKPSC ने किया समूह ग के पदों पर भर्ती से जुड़ा बड़ा अपडेट जारी, जानें डिटेल्स…

UKPSC Update: उत्तराखंड लोक सेवा आयोग से जुड़ा अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि आयोग ने  उत्तराखण्ड उच्च शिक्षा विभाग में समूह ग के पदों पर भर्ती से बड़ा अपडेट जारी किया है। आयोग ने अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर प्रदान करते हुए ऑनलाइन आवेदन पत्र में की गई प्रविष्टियों के संशोधन के लिए एक बार खोल दी है। उम्मीदवार 9 सितंबर रात्रि 12:00 तक संशोधन कर सकते है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार प्रयोगशाला सहायक के पदों पर भर्ती के रिक्त 107 पदों के लिए जारी विज्ञापन में अंतिम तिथि 25 अगस्त तक आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करने वाले अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर प्रदान किया है। आयोग ने उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र में की गई प्रविष्टियों के संशोधन के लिए वेबसाइट पर ऑनलाइन एडिट विंडो लिंक जारी किया है। उम्मीदवार आयोग की बेवसाइट Psc.uk.gov.in पर Online Edit Window लिंक 31.08.2023 से दिनांक 09.09.2023 (रात्रि 11: 59:59 बजे तक) तक खोला गया हैजो की 9 सितंबर रात्रि 12:00 तक खुला रहेगा।

बताया जा रहा है कि उपरोक्त संशोधन / परिवर्तन (Edit/Correction) के अंतिम अवसर के उपरान्त किसी भी दशा में अभ्यर्थी द्वारा ऑनलाइन आवेदन पत्र में अंकित की गयी किसी भी प्रविष्टियों / दावों को संशोधित / परिवर्तित करने संबंधी प्रत्यावेदन / अनुरोध पर आयोग द्वारा विचार नहीं किया जायेगा ।

बता दें कि (Edit / Correction) हेतु उक्त लिंक की समयावधि 10 दिन होगी। जिन अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन प्रक्रिया पूर्ण की है, केवल वह अभ्यर्थी ही अपने ई-मेल आई०डी० एवं पासवर्ड से लॉग-इन कर पायेंगे। लॉग-इन करने के पश्चात् अभ्यर्थी शर्तानुसार अपने भरे हुए डाटा में (मोबाइल नम्बर एवं ई-मेल आई0डी0 को छोड़कर) आवश्यकतानुसार संशोधन कर पायेंगे। अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन पत्र में Edit / Correction की प्रक्रिया पूर्ण करनी होगी, उसके पश्चात् ही आवेदन पत्र में डाटा Update हो सकेगा। Edit/Correction की प्रक्रिया पूर्ण होने के पश्चात् Edited Data ही अंतिम माना जायेगा ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *