उत्तराखंडः स्वास्थ्य विभाग ने 13 वरिष्ठ अधिकारियों का किया प्रमोशन…

उत्तराखंड में शासन ने स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारियों को बड़ी सौगात दी है। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य विभाग ने 13 वरिष्ठ अधिकारियों को संयुक्त निदेशक के पद पर पदोन्नति दी है। जिसके आदेश जारी किए गए है। आइए जानते है किसे प्रमोशन मिला है।

मिली जानकारी के अनुसार जारी आदेश में लिखा है कि उत्तराखंड पीएमएचएस संवर्ग के तहत वरिष्ठ चिकित्साधिकारी, वेतन मैट्रिक्स 12 के पद पर कार्य कर रहे 13 चिकित्सकों का प्रमोशन के लिए चयन किया गया था। इन सभी 13 चिकित्सकों को वर्तमान तैनाती स्थल पर ही कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से संयुक्त निदेशक वेतन मैट्रिक्स-13 के पद पर राज्यपाल की स्वीकृति के बाद पदोन्नति दी गई है।  जिन 13 चिकित्सकों को पदोन्नति का लाभ मिला है, उनको पदोन्नत चिकित्सक उत्तराखंड चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवा नियमावली, 2014 में किए गए प्रावधान के अनुसार 01 वर्ष की परिवीक्षा पर रहेंगे। इसके बाद इन सभी संयुक्त निदेशक की तैनाती की जाएगी।

बताया जा रहा है कि डॉ. अजीत मोहन जोहरी, डॉ. बासुकी नाथ पाठक, डॉ. अनुराग धनिक, डॉ. अखिलेश कुमार, डॉ. अनिल कुमार सिंह, डॉ. योगेश चन्द्र पुरोहित, डॉ. सुधीर कुमार कन्याल, डॉ. पंकज कुमार शर्मा, डॉ. सुबोध कुमार जोशी, डॉ. श्याम विजय, डॉ. राजेश कुमार सिंह, डॉ. जितेन्द्र भट्ट और डॉ. आनंद सिंह राणा को पदोन्नति दी है। जिस संबंध में स्वास्थ्य सचिव डॉ. आर राजेश कुमार ने आदेश जारी किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *